Kangana Praised Poonam Pandey

Kangana Praised Poonam Pandey : पूनम पांडे के एक्ट की कंगना हुई कायल, जमकर की तारीफ

मनोरंजन
News Uttarakhand

Kangana Praised Poonam Pandey : कंगना रनौत के चर्चित शो लॉकअप लगातार दर्शकों की पंसद बनता जा रहा है। इस शो में जहां सेलिब्रिटिज़ के डेयर लोगों को पसंद आ रहे हैं तो वहीं कंगना के बेबाक होस्टिंग अंदाज़ भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसमें कंगना ने हाल ही में शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे को कुछ ऐसा कह दिया की ये शो एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

Kangana Praised Poonam Pandey

पूनम पांडे की कंगना ने खींची टांग

कंगना रनौत के शो लॉकअप में लगातार कंगना कंटेस्टेंट्स की टांग खींचती नज़र आतीं है और ऐसा ही कुछ कंगना ने हाल ही के एक एपिशोड में भी किया है जिसमें कंगना पूनम पांडे की टांग खींचती हुई नज़र आ रही है। दरहसल शो में एक टास्क में जब पूनम पांडे को सिड्यूस करने वाला हिस्सा प्ले करना था तो उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से किया कि कंगना रनौत भी उनसे इंप्रेस नजर आईं। कंगना रनौत ने तारीफ के साथ-साथ पूनम पांडे की टांग खींचते हुए कहा कि उन्हें एक स्कूल खोल लेना चाहिए जहां वो ये सिखा सकें।

Kangana Praised Poonam Pandey

Kangana Praised Poonam Pandey : कंगना से तारीफ सुनकर ब्लश करती दिखीं पूनम

यही नहीं कंगना रनौत ने पूनम पांडे की तारीफ करते हुए कहा कि आपने इस डेयर को काफी अच्छे से प्ले किया है और आपका टास्क काफी हॉट था। जिसके बाद पूनम कंगना से तारीफ सुनकर ब्लश करती हुईं दिखाई दी।

ये भी पढ़ें : ट्रोलर्स के निशाने पर बॉलीवुड के शहंशाह, ट्वीट को लेकर फंसे बुरे

Leave a Reply

Your email address will not be published.