Murder Of Leprosy Patient

Murder Of Leprosy Patient : हल्द्वानी में डंडे से पीटकर कुष्ठ रोगी की हत्या, आश्रम में मचा हड़कंप

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Murder Of Leprosy Patient : हल्द्वानी में मोतीनगर स्थित मोतिहारी कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगी ने दूसरे रोगी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद आश्रम में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Murder Of Leprosy Patient

Murder Of Leprosy Patient : पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बरेली रोड पर मोतिहारी कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगी के दूसरे रोगी को डंडे से पीटकर मार डालने से आश्रम में सनसनी फैली हुई है। बताया जा रहा है कि
कुंडल गांव निवासी नैनराम कुष्ठ रोग से ग्रस्त होने के चलते करीब 20 साल से मोतीहारी कुष्ठ आश्रम में रह रहे थे और नैनराम के साथ खटीमा निवासी सिकंदर राणा भी आश्रम में रह रहा था। पुलिस का कहना है कि जब मंगलवार रात को नैनराम खाना खाकर अपने कमरे में सो गए थे। इस दौरान आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगा और दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

Murder Of Leprosy Patient

Murder Of Leprosy Patient : उन्होंने कहा कि आरोपी ने डंडे से नैनराम के सिर पर वार कर अधमरा कर दिया। वहीं आश्रम संचालक मोहन सिंह का कहना है कि नैनराम और सिकंदर के बीच कहासुनी और गाली-गलौज की आवाज सुनाई देने पर आश्रम के अन्य लोग वहां पहुंचे लेकिन तब तक सिकंदर ने नैनराम को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। आश्रम संचालक के सूचना देने के बाद पुलिस ने घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा लेकिन नैनराम की रास्ते में ही मौत हो गई। उधर देर रात आश्रम से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

 

Murder Of Leprosy Patient

ये भी पढ़ें : बदरीनाथ धाम में सीजन की पहली बर्फबारी से डेढ़ इंच तक जमी बर्फ़

Leave a Reply

Your email address will not be published.