Rash Driving In Dehradun

Rash Driving In Dehradun : युवक—युवतियों को ‘धूम मचाना’ पढ़ा भारी, सीज हुई कार

उत्तराखंड क्राइम देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Rash Driving In Dehradun : प्रदेश में स्टंटबाजी और रैश ड्राइविंग के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मोटरसाइकिल पर स्टंट करते युवक—युवतियों के वायरल होते वीडियोज़ आपने देखें ही होंगे। ऐसे में उत्तराखण्ड पुलिस सड़कों पर स्टंट कारनामें और रैश ड्राइविंग करने वाले युवक और युवतियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है।
Rash Driving In Dehradun : इसी कड़ी में देहरादून पुलिस ने राजपुर—मसूरी हाइवे पर कार से रैश ड्राइविंग कर रहे 8 युवक—युवतियों को गिरफतार कर लिया है। साथ ही हुडदंग मचाने के आरोप में उनकी कार भी सीज़ कर ली गयी है।

Rash Driving In Dehradun

Rash Driving In Dehradun : दर्ज हुआ मुकदमा

Rash Driving In Dehradun : बता दें कि बीति रात राजपुर रोड़ पर हुडदंग मचाने वाले आठों युवक—युवतियां ​गिरफतार कर लिए गए हैं। इन पर रैश ड्राइविंग कर यातायात नियमों को तार—तार करने का आरोप है जिसके चलते आठों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आज कोर्ट में इनकी पेशी है।

Rash Driving In Dehradun : ​राजपुर थाना प्रभारी जितेंद्र चौहान ने मामले के संबंध में बताया कि देहरादून पुलिस रैश ड्राइविंग के खिलाफ लगातार अभियान चला रही और उसी कडी के अंतरगत हुडदंग मचाने वाले आठों युवक—युवतियों को गिरफतार कर लिया गया है। साथ ही बता दें कि रैश ड्राइविंग करने वालों पर एसएसपी के निर्देशानुसार कडी नजर रखी जा रही है।

Rash Driving In Dehradun

यह भी पढें : चलती कार के ऊपर गिरा पेड़, बाल-बाल बची फूड ब्लॉगर की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.