Ruckus In A Programme

Ruckus In A Programme : मेघ सिंह के समर्थकों ने हरीश रावत के सामने काटा हंगमा, कार्यक्रम संचालक द्वारा नाम नहीं लेने से थे नाराज़

उत्तराखंड देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

Ruckus In A Programme : मसूरी में आयोजित कांग्रेस दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम में उस समय हंगामा हो गया जब कांग्रेस नेता मेघ सिंह कंडारी का कार्यक्रम संचालक द्वारा नाम नहीं लिया गया जिसके बाद नाराज मेघ सिंह के समर्थकों ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सामने जमकर हंगामा काट दिया।

Ruckus In A Programme :

Ruckus In A Programme

हरीश रावत ने कराया मामला शांत :

Ruckus In A Programme : मसूरी में आयोजित कांग्रेस दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था कि तभी देखते ही देखते कार्यक्रम हंगामे में बदल गया। बता दें कि कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता मेघ सिंह कंडारी का कार्यक्रम संचालक द्वारा नाम नहीं लिए जाने नाराज़ समर्थकों ने हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं समर्थकों ने मेघ सिंह को कंधे पर बैठाकर मंच पर बैठाया।

Ruckus In A Programme : जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के हस्तक्षेप के मामला शांत हुआ। मेघ सिंह कंडारी के समर्थकों ने कार्यक्रम संचालक और आयोजकों को खरी-खोटी सुनाई।इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के खिलाफ नारे भी लगाए गए।

ये भी पढ़ें : बंशीधर भगत ने खाद्य विभाग की ली समीक्षा बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published.